श्री साई अस्पताल पांवटा साहिब ने मनाई तीसरी वर्षगांठ, इन कर्मचारियों को मिला सम्मान

नाहन : श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर पांवटा साहिब की तीसरी वर्षगांठ के उपलक्ष्य पर अस्पताल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

इस मौके पर श्रीसाई अस्पताल समूह के निदेशक डॉ. राकेश बेदी और उनकी धर्मपत्नी डा. मधुबाला बेदी ने केक काट स्टाफ को बधाई दी. साथ ही अस्पताल के बेहतरीन कर्मचारियों को भी सम्मानित किया. इस दौरान एंप्लॉई ऑफ द ईयर का अवार्ड विजय लक्ष्मी, अवार्ड ऑफ एक्सीलेंस में स्टाफ नर्स नेहा चौधरी, मोनिका शर्मा, कैंटीन स्टाफ की मीना देवी, हॉउस कीपिंग स्टाफ में प्रदीप कुमार और चालक सुरेंद्र कुमार को प्रशस्ति पत्र एवं समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया.

इस अवसर पर निदेशक डॉ. राकेश बेदी ने कर्मचारियों को बधाई देते हुए कहा कि श्रीसाई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर का एक मात्र हृदयरोग उपचार संस्थान है. यह अस्पताल जिला सिरमौर में हृदय संबंधित रोगों के लिए बेहतरीन सुविधा उपलब्ध करवा रहा है. पिछले तीन साल में अस्पताल ने जनसेवा के लिए सैकड़ों मुफ्त शिविर भी लगाएं हैं, जिसमें जिला सिरमौर के लगभग 32,000 लोगों का मुफ्त चेकअप किया गया.

हमारे  नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट , और सभी खबरें डाउनलोड करें
अभी यहाँ क्लिक करके डाउनलोड करें  
स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे
Donate Now